वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कोच्ची से परिवार के साथ तस्वीरें शेयर की आप भी देखें

Team 24 News
2 Min Read
Varun Dhawan shared pictures with family
Varun Dhawan अपने Dad के साथ

अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) वर्तमान में अपने परिवार के साथ कोच्ची में हैं। बुधवार को, उन्होंने अपने दक्षिण भारत में रहने की कई तस्वीरें साझा कीं। एक फोटो में, वरुण को अपने पिता और दिग्गज निर्देशक डेविड धवन (Varun Dhawan Dad) को पीछे से गले लगते हुए देखा जा सकता था। उन्होंने अपनी मां करुणा धवन के साथ भी पोज करके फोटो खिंचवाया।

Varun Dhawan shared pictures with mom
Varun Dhawan अपने Mom के साथ

वरुण की कोची से परिवार के साथ तस्वीरें और वीडियो ने कई लाइक्स और टिप्पणियों को आकर्षित किया। “[?][?][?][?],” अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा टिप्पणी करती हैं। “कितना प्यारा,” एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने लिखा। इस बीच, काम की दृष्टि से, वरुण को एक अभी तक शीर्षकित फिल्म में वामिका गब्बी और कीर्ति सुरेश के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा जाएगा, जिसे आटली और मुराद खेतानी ने निर्मित किया है। उनके पास ‘सिटैडल’ भी है। ‘सिटैडल’ हॉलीवुड सीरीज का भारतीय अनुकरण है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडन ने मुख्य भूमिका में है।

Varun Dhawan shared pictures with family members
Varun Dhawan पूरे परिवार के साथ

देखें यहाँ वरुण धवन (Varun Dhawan )ने अपने Instagram में शेयर किया है

Share This Article
Follow:
हम आपको योजना और मनोरंजन, नौकरी और शिक्षा से संबंधित समाचार प्रदान करते हैं। हम वेब सीरीज, टीवी शो, तकनीक सम्बन्धी समाचार, वेब-कहानियां, ऋण, बीमा, पैसे कमाने, cryptocurrency, शेयर बाजार, ऑटो और अन्य मुद्दों पर आपको नवीनतम जानकारी प्रदान करने का प्रयास करते हैं।हमारा मिशन है आपको सटीक, विश्वसनीय और उपयोगी समाचार प्रदान करके आपको ज्ञानवर्धक और रोचक सामग्री साझा करना। हम अपडेटेड खबरों का संग्रह करते हैं और इसे विभिन्न श्रेणियों में विभाजित करके आपके लिए सरल बनाते हैं ताकि आप आसानी से अपनी पसंदीदा विषयों पर पढ़ सकें।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *