Bhojpuri Hot Video: निरहुआ ने अक्षरा सिंह को गले लगाकर किया किस सेक्सी रोमांस, और वीडियो हुआ वायरल

Team 24 News
2 Min Read
Bhojpuri Hot Video Nirahua hugged Akshara Singh

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी गाने इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं।

जब भी निरहुआ और आम्रपाली की फिल्में और गाने रिलीज होते हैं। तो उनके फैंस उन्हें वायरल कर देते हैं। निरहुआ का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह अक्षर सिंह के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी फिल्म ‘जान लेबू का’ का एक रोमांटिक गाना ‘तनी देखल कारी’ इन दिनों खूब धूम मचा रहा है। इस गाने में निरहुआ (दिनेश लाल यादव) और अक्षरा सिंह का कमाल है।

Bhojpuri Hot Video: रोमांटिक केमिस्ट्री

गाने में निरहुआ और अक्षरा की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। एक वीडियो में दिख रहा है। कि निरहुआ किसी बात से नाराज हैं तो अक्षरा उन्हें मनाने की कोशिश करती हैं।

फिर वे रोमांटिक डांस करने लगते हैं। गाने का वीडियो पूरी तरह से आउटडोर में फिल्माया गया है। अक्षरा को सलवार सूट या साड़ी में डांस करते देखना कोई असामान्य बात नहीं है।

इस गाने में निरहुआ और अक्षरा सिंह ने भी शानदार परफॉर्मेंस दी है। इसलिए इसे 1 साल में 12 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यानी लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

इसे भी देखें :- Taimur Ali Khan Birthday Pics: करिश्मा कपूर की तैमूर के जन्मदिन वाली तस्वीर वायरल आप भी देखें

Share This Article
Follow:
हम आपको योजना और मनोरंजन, नौकरी और शिक्षा से संबंधित समाचार प्रदान करते हैं। हम वेब सीरीज, टीवी शो, तकनीक सम्बन्धी समाचार, वेब-कहानियां, ऋण, बीमा, पैसे कमाने, cryptocurrency, शेयर बाजार, ऑटो और अन्य मुद्दों पर आपको नवीनतम जानकारी प्रदान करने का प्रयास करते हैं।हमारा मिशन है आपको सटीक, विश्वसनीय और उपयोगी समाचार प्रदान करके आपको ज्ञानवर्धक और रोचक सामग्री साझा करना। हम अपडेटेड खबरों का संग्रह करते हैं और इसे विभिन्न श्रेणियों में विभाजित करके आपके लिए सरल बनाते हैं ताकि आप आसानी से अपनी पसंदीदा विषयों पर पढ़ सकें।