Taimur Ali Khan Birthday Pics: करिश्मा कपूर की तैमूर के जन्मदिन वाली तस्वीर वायरल आप भी देखें

Team 24 News
4 Min Read
Taimur Ali Khan Birthday Pics
Taimur Ali Khan Birthday Pics

Taimur Ali Khan Birthday Pics: अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर के जन्मदिन के कुछ झलकियों को Instagram पर साझा किया। बुधवार को, ‘राजा हिंदुस्तानी’ अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा की जहां उन्हें जन्मदिन बॉय तैमूर, बहन करीना, और सैफ के साथ पोजिंग करते हुए दिखाया गया है।

Taimur Ali Khan Birthday Pics को सबसे पहले करिश्मा ने शेयर किया

तैमूर के जन्मदिन की रौनक : केक से लेकर आशीर्वाद तक

उन्होंने तैमूर के जन्मदिन के केक की एक तस्वीर भी पोस्ट की। उन्होंने इसे “हमारे टिम टिम को जन्मदिन मुबारक हो” के साथ कैप्शन किया। मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया की और कमेंट सेक्शन में एक हार्ट इमोजी छोड़ा। तैमूर को उनके परिवार से प्यारा जन्मदिन मुबारक हुआ।

सोहा अली खान ने पोस्ट किया : इनाया और तैमुर के साथ पूजा वाली तस्वीर

उनकी बुआ और अभिनेत्री सोहा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी वीडियो साझा किया। क्लिप में, सोहा की बेटी इनाया को बिस्तर पर बैठा हुआ दिखाया जा सकता है, जो फोल्डेड हैंड्स के साथ भगवान शिव की पूजा कर रही हैं। वीडियो के पृष्ठभूमि में लोकप्रिय भगवान शिव स्त्रोतम सुना जा सकता है। “तिम तिम के लिए आपको बहुत बहुत शुभकामनाएं और प्रार्थनाएं – आख़िरी में छोटा सा छींक क्षमा करें!! @kareenakapoorkhan,” सोहा ने पोस्ट को कैप्शन किया।

सबा पटौद़ी ने भी बधाई दिया तैमूर को उसके सातवें जन्मदिन की

Taimur ali khan age: यह तैमूर का 7 वां जन्मदिन था उनकी बुआ सबा पटौद़ी ने भी तैमूर को शुभकामनाएं देने के लिए एक दिल से जन्मदिन शुभकामना की और तैमूर की तस्वीरें साझा की। सबा ने लिखा, “हाँप्पी 7थ बर्थडे मेरे जान! [?] जीवन की सबसे अच्छी शुभकामनाएं, तुम किसी दिन महान आदमी बनोगे! तुम्हेशा… तुम्हें प्यार करती हूँ!”

करिश्मा कपूर का मासी लव: नए वर्ष की शुरुआत

करिश्मा कपूर ने भी अपने जन्मदिन पर तैमूर पर कुछ मासी लव बरसाया। उन्होंने तैमूर की एक तस्वीर को अपने बेटे किआन के साथ छोड़ा और लिखा, “हमारे प्यारे टिम को जन्मदिन मुबारक हो।”

करीना और सैफ का रिश्ता: एक नजर

करीना और सैफ का विवाह 11 साल से है। ये दोनों लोस कारगिल (2003) और ओमकारा (2006) में साथ काम कर चुके हैं, लेकिन उन्होंने एक दूसरे से प्यार में पड़ना 2008 की फिल्म तशन के सेट्स पर किया था। और 16 अक्टूबर 2012 को, इन दोनों ने शादी की थी। 2016 में, इन दोनों ने बेटे तैमूर को जन्म दिया और फरवरी 2021 में उन्होंने जेह का स्वागत किया। सैफ पहले करीना से शादीशुदा थे अमृता सिंह से और उनके दो बच्चे हैं, सारा अली खान और इब्राहीम अली खान।

यह भी देखें :- वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कोच्ची से परिवार के साथ तस्वीरें शेयर की आप भी देखें

Share This Article
Follow:
हम आपको योजना और मनोरंजन, नौकरी और शिक्षा से संबंधित समाचार प्रदान करते हैं। हम वेब सीरीज, टीवी शो, तकनीक सम्बन्धी समाचार, वेब-कहानियां, ऋण, बीमा, पैसे कमाने, cryptocurrency, शेयर बाजार, ऑटो और अन्य मुद्दों पर आपको नवीनतम जानकारी प्रदान करने का प्रयास करते हैं।हमारा मिशन है आपको सटीक, विश्वसनीय और उपयोगी समाचार प्रदान करके आपको ज्ञानवर्धक और रोचक सामग्री साझा करना। हम अपडेटेड खबरों का संग्रह करते हैं और इसे विभिन्न श्रेणियों में विभाजित करके आपके लिए सरल बनाते हैं ताकि आप आसानी से अपनी पसंदीदा विषयों पर पढ़ सकें।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *