Royal Enfield Bobber 350: पेश है Royal Enfield की नई बाइक, जानिए क्या है खास फीचर और इंजन

Team 24 News
4 Min Read
Royal Enfield Bobber 350

Royal Enfield Bobber 350: दोस्तों रॉयल एनफील्ड कम्पनी जानी मानी फेमस कम्पनी है जो अपने बेहतरीन मॉडल्स को ग्राहकों की डिमांड के अनुसार समय समय पर लॉन्च करती है । हाल ही में रॉयल एनफील्ड ने अपने Goan Classic 350 मॉडल का नाम को ट्रेडमार्क कराया है। बताया जा रहा है कि रॉयल एनफील्ड कंपनी की अपकमिंग बाइक का bobber का ट्रेडमार्क है। यह बाइक वाकई बहुत खास है इसके डिजाईन, लुक से लेकर इसके फीचर तक बहुत लाजवाब होने वाले है। आइए इस बाइक के बारे में कुछ खास बातें जानते है।

Royal Enfield Bobber 350 Bike

आपको बता दें कि हाल ही रॉयल एनफील्ड कम्पनी ने अपनी नई बाइक Bobber 350 को मार्किट में लॉन्च करने के लिए तैयार किया है। और इसका ट्रेडमार्क Goan Classic 350 के नाम से कराया है। यह बाइक बहुत जल्दी ही मार्किट में लॉन्च की जा सकती है। इस बाइक के लुक को बहुत क्लासिक रखा गया है और इसके डिजाईन इसे काफी अट्रैक्टिव बना रहा है।

अगर आप राइडिंग का शौक रखते है तो यह बाइक आपके लिए बेहद खास होने वाली है। आइये इस जबरदस्त माइक में मिलने वाले दमदार इंजन और क्लासिक डिजाईन की बात करते है।

Royal Enfield Bobber 350 Powertrain

रॉयल एनफील्ड की नई बाइक Royal Enfield Bobber 350 बेहद पावरफुल इंजन के साथ डिजाईन की गई है। इस बाइक में 349 cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया गया, जो 20.2 bhp पावर और 27 नm का टॉर्क जनरेट करता है। इस दमदार इंजन के साथ आपको इस बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स भी शामिल किया जा सकता है। यह इंजन आपकी बाइक की स्पीड और माइलेज को ताबड़तोड़ बना देगा।

Royal Enfield Bobber 350 2024

Royal Enfield Bobber 350 Design

रॉयल एनफील्ड की इस शानदार बाइक का डिजाईन क्लासिक 350 से लिया गया है। इसके अलावा इस नई गोआन क्लासिक में सीट सेटअप में बहुत कुछ अपडेशन किया गया है। बॉबर के कॉस्मेटिक्स में भी अपडेट हो सकता है। जैसे कि टील कलर के टायर वॉल्स, सस्पेंशन और ब्रेकिंग सेटअप क्लासिक 350 के समान हो सकते हैं। इसके अलावा 41mm टेलिस्कोप फ्रंट फोर्क्स के साथ 13mm ट्रेवल को शामिल किया गया है। रियर पार्ट में ट्विन ट्यूब इमल्शन शोक एब्सौर्बर 6 स्पीड एडजस्टेबल प्रीलोड का ऑफर मिल सकता है। इसके साथ में ही डुअल चैनल ABS भी दिया जा सकता है।

कन्क्लूजन

जैसा कि आपने देखा कि इस Royal Enfield Bobber 350 बाइक बेहद क्लासिक डिजाईन के साथ तैयार की गई है और इसका लुक देखने में काफी अट्रैक्टिव है। यह नया बाइक क्लासिक राइडर्स के लिए एक खुशखबरी है, जो ब्रांड की विंटेज अनुभव से प्रेरित हैं। आपको इस बाइक की शानदार राइड में बेहद मजा आने वाला है।

इसे भी पढ़ें :- Maruti Eeco का यह डिज़ाइन कर रहा सभी को आकर्षित मिल रहा यह ख़ास डिज़ाइन और लुक

Share This Article
Follow:
हम आपको योजना और मनोरंजन, नौकरी और शिक्षा से संबंधित समाचार प्रदान करते हैं। हम वेब सीरीज, टीवी शो, तकनीक सम्बन्धी समाचार, वेब-कहानियां, ऋण, बीमा, पैसे कमाने, cryptocurrency, शेयर बाजार, ऑटो और अन्य मुद्दों पर आपको नवीनतम जानकारी प्रदान करने का प्रयास करते हैं।हमारा मिशन है आपको सटीक, विश्वसनीय और उपयोगी समाचार प्रदान करके आपको ज्ञानवर्धक और रोचक सामग्री साझा करना। हम अपडेटेड खबरों का संग्रह करते हैं और इसे विभिन्न श्रेणियों में विभाजित करके आपके लिए सरल बनाते हैं ताकि आप आसानी से अपनी पसंदीदा विषयों पर पढ़ सकें।