Ola की छुट्टी करने जल्द आने वाला है Honda का शानदार Activa Electric Scooter

Team 24 News
4 Min Read
Activa Electric Scooter

Honda Activa Electric Scooter: Honda कम्पनी भारतीय बाजार में काफी ज्यादा फेमस और पुरानी कम्पनी इन दिनों होंडा कम्पनी अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को डिजाईनिंग और लॉन्चिंग पर ज्यादा फोकस कर रही है। होंडा कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ उतरने वाली है। इस स्कूटर का नाम होगा Honda Activa Electric Scooter। आपको बता दें कि यह शानदार स्कूटर साल 2024 को में किया जा सकता है। यह कंपनी बढ़ती इलेक्ट्रिक वाहनों के माध्यम से बाजार में अपना ठिकाना बनाने की कोशिश कर रही है।

Honda Activa Electric Scooter

होंडा का यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहद खास और जबरदस्त है। इसका डिजाईन और लुक बहुत ज्यादा अट्रैक्टिव है बाजार में ग्राहकों को यह इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी ज्यादा पसंद आने वाला है। आपको होंडा के इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में बेहद जबरदस्त कलर ऑप्शन दिए जा रहे है।

Honda Activa Electric Scooter

यदि आप एक्टिव के फैन है और हाल फिलहाल में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको काफी ज्यादा पसंद आने वाला है। जी हां दोस्तों इसकी रेंज भी इतनी जबरदस्त प्रदान की जा रही है कि यह OLA को भी टक्कर देने वाली है।

Ola को देगी कड़ी टक्कर

आपको बता दें कि बाजार में तो हर तरफ कॉम्पीटिशन चल रहा है। इसी बीच बाजार में मौजूद ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर को टक्कर देने के लिए Honda का यह शानदार Activa तैयार है। होंडा के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के आने से पहले मार्किट में ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। लेकिन Honda Activa Electric के लॉन्च के बाद ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी नुकसान पहुँचने वाला है। ये दोनों ही स्कूटर एक दुसरे को बहुत जोरदार टक्कर देने वाले हैं।

ग्राहको की पसंद Activa Electric

आपको बता दें कि मार्केट में होंडा कम्पनी के टू व्हीलर सेगमेंट में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है साथ ही बिक्री के मामले में भी होंडा कम्पनी के सेगमेंट को काफी अच्छा रिस्पोंस दिया जाता है। बताया जा रहा है कि Honda Activa की खबरों ने घरेलू स्कूटरों की दुनिया में काफी धूम मचाई है। इसकी पॉप्युलैरिटी के कारण ही Honda कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए भी बड़ी उम्मीदें लेकर आ रही है और Activa स्कूटर के दीवाने इस इलेक्ट्रिक सीरिज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Honda Activa Electric Scooter 2024 Model
Honda Activa Electric Scooter 2024 Model

कन्क्लूजन

यह आने वाला Honda Activa Electric स्कूटर बाजार में काफी उत्साह और उम्मीद लेकर आ रहा है। होंडा और ओला दोनों कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर में जोरदार मुकाबला हो सकता है। इसकी लॉन्च डेट का इंतजार हो रहा है, जब यह सेगमेंट बाजार में उतरेगा और लोगों को एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर का तगड़ा एक्सपीरियंस देगा।

दोस्तों यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच होने के पश्चात इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में तहलका मचाने वाला है और हर उम्र के व्यक्ति के लिए परफेक्ट होने वाला चाहे कोई स्टूडेंट हो या फिरबड़ी आगे का व्यक्ति हो आपके लिए यह काफी ज्यादा फायदेमंद साबित होने वाला है।

इसे भी पढ़ें :- Maruti Celerio 2024: कम बजट और नए अपडेट्स के साथ पेश है मारुती की नयी कार

Share This Article
Follow:
हम आपको योजना और मनोरंजन, नौकरी और शिक्षा से संबंधित समाचार प्रदान करते हैं। हम वेब सीरीज, टीवी शो, तकनीक सम्बन्धी समाचार, वेब-कहानियां, ऋण, बीमा, पैसे कमाने, cryptocurrency, शेयर बाजार, ऑटो और अन्य मुद्दों पर आपको नवीनतम जानकारी प्रदान करने का प्रयास करते हैं।हमारा मिशन है आपको सटीक, विश्वसनीय और उपयोगी समाचार प्रदान करके आपको ज्ञानवर्धक और रोचक सामग्री साझा करना। हम अपडेटेड खबरों का संग्रह करते हैं और इसे विभिन्न श्रेणियों में विभाजित करके आपके लिए सरल बनाते हैं ताकि आप आसानी से अपनी पसंदीदा विषयों पर पढ़ सकें।