Maruti Celerio 2024: कम बजट और नए अपडेट्स के साथ पेश है मारुती की नयी कार

Team 24 News
4 Min Read
Maruti Celerio 2024

Maruti Celerio 2024: मारुति सुजुकी अपनी बेहतरीन कारों और कमाल की आफ्टर सेल सर्विसेज के कारण जानी जाती है। आप तो यह जानते ही होंगे कि भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में मारुति सुजुकी ने अपना एक अलग स्थान बना रखा है। मारुति सुजुकी को इतना ज्यादा पसंद करने का मुख्य कारण यह है कि मारुति की कारों में बेहतरीन माइलेज के साथ-साथ को मेंटेनेंस भी रहता है जिससे आप काफी कम कीमत में इस कार को मेंटेन कर सकते हैं।

Maruti Celerio 2024 Launch Details

दोस्तों जैसा कि आपको पता है Maruti Celerio को बहुत पहले ही लॉन्च किया जा चुका है लेकिन साल 2024 में इसके इंजन और डिजाइन में कुछ बदलाव करके कंपनी इसे वापस से लांच कर रही है।मारुति कंपनी ने 2024 में एक नया और प्रभावी मॉडल, Maruti Celerio 2024 लॉन्च किया है। यह कार उन लोगों के लिए एक शानदार विकल्प हो सकती है जो अच्छी माइलेज, शानदार फीचर्स और विश्वसनीयता की तलाश में हैं।

Maruti Celerio 2024 Features

Maruti Celerio 2024 की खासियतें उसके शानदार फीचर्स हैं। यह कार न केवल आपको अच्छी इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ मिलती है, बल्कि सुरक्षा के मामले में भी काफी बेहतरीन साबित होने वाली है। इसमें ऑटो ऐप्पल प्ले और एंड्रॉयड ऑटो प्ले के साथ माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है।यह फीचर्स ही इस कार को साल 2024 में काफी ज्यादा पसंद की जाने वाली कार बना सकते हैं।

Maruti Celerio 2024 Engine

कंपनी है दावा कर रही है कि इस कर के इंजन में भी काफी बेहतरीन बदलाव किए गए जिससे इस कार की परफॉर्मेंस पर काफी ज्यादा प्रभाव पड़ा है। इसके इंजन की बात करें तो, मारुति सेलेरियो में 1 लीटर की पेट्रोल इंजन है, जो कार को शक्तिशाली बनाता है। यहां उपलब्ध है CNG वेरिएंट भी। यदि आप सीएनजी वेरिएंट का उपयोग करते हैं तो आप पेट्रोल वेरिएंट से भी ज्यादामाइलेज प्राप्त कर सकते हैं।

Maruti Celerio 2024 Price

अब यदि कीमत के बारे में बात की जाए तो Maruti Celerio 2024 की कीमत 6 लाख रुपये के आसपास है, जो की एक बजट-फ्रेंडली कार के लिए उचित है। यदि आप कम बजट में एक बेहतरीन कार की तलाश कर रहे हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है।

Maruti Celerio 2024 New Look

इतना ही नहीं विभिन्न बड़े बैंकों के द्वारा इसमें अच्छे डिस्काउंट ऑफर के साथ-साथ अच्छे EMI ऑप्शंस भी प्रदान किया जा रहे हैं। जिसके चलते आप काफी कम ब्याज दर और आसान किस्तों में भी इस कार को खरीद सकते हैं।

कंक्लुजन

अगर आप अच्छी माइलेज, सुरक्षा, और उपयोगिता के साथ बजट कार खोज रहे हैं, तो आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। इसके शानदार फीचर्स और उचित कीमत आपको इसे खरीदने पर मजबूर कर सकती हैं।

यह भी पढ़े :- Bajaj Qute RE60: गर्मी से बचने के लिए पेश है बजाज की सस्ती और उपयोगी कार,देखें कीमत

Share This Article
Follow:
हम आपको योजना और मनोरंजन, नौकरी और शिक्षा से संबंधित समाचार प्रदान करते हैं। हम वेब सीरीज, टीवी शो, तकनीक सम्बन्धी समाचार, वेब-कहानियां, ऋण, बीमा, पैसे कमाने, cryptocurrency, शेयर बाजार, ऑटो और अन्य मुद्दों पर आपको नवीनतम जानकारी प्रदान करने का प्रयास करते हैं।हमारा मिशन है आपको सटीक, विश्वसनीय और उपयोगी समाचार प्रदान करके आपको ज्ञानवर्धक और रोचक सामग्री साझा करना। हम अपडेटेड खबरों का संग्रह करते हैं और इसे विभिन्न श्रेणियों में विभाजित करके आपके लिए सरल बनाते हैं ताकि आप आसानी से अपनी पसंदीदा विषयों पर पढ़ सकें।