Bajaj Qute RE60: गर्मी से बचने के लिए पेश है बजाज की सस्ती और उपयोगी कार,देखें कीमत

Team 24 News
3 Min Read
Bajaj Qute RE60

Bajaj Qute RE60: दोस्तों जैसा कि आप जानते हैं गर्मी का माहौल चल रहा है और आज के समय में टू व्हीलर से यात्रा करना काफी ज्यादा मुश्किल हो गया है। हर कोई एक कार खरीदना चाहता है। भारतीयों की जरूरत और उनके बजट को ध्यान में रखते हुए बजाज कंपनी ने अपनी बेहतरीन छोटी और सस्ती कार Bajaj Qute RE60 को लांच किया गया है जो कि आसानी से उपलब्ध है और इसकी कीमत भी काफी ज्यादा कम रखी गई है।

भारतीय बाजट कार Bajaj Qute RE60 का नाम सुनते ही दिल खुश हो जाता है। यह गाड़ी आपको न केवल सस्ती में मिलती है, बल्कि उसकी माइलेज भी दिल जीत लेती है। इस आर्टिकल में, हम Bajaj Qute RE60 की कुछ महत्वपूर्ण जानकारी देंगे।

Bajaj Qute RE60 Engine and Perfoemance

आयुर्वेदिक इंजन के बारे में बात की जाए तो बजाज कंपनी का कहना है कि Bajaj Qute RE60 का इंजन पावरफुल है, जिसमें 216.6 सीसी का फोर स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन है। यह गाड़ी 13 एचपी की पावर के साथ 18 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रदान करती है। इसमें पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन भी है, जो सुविधाजनक है। इसका सीएनजी वेरिएंट भी उपलब्ध है। जिसके चलते यह कार काफी अच्छा माइलेज प्रदान करती है।

Bajaj Qute RE60 Mileage

वैसे तो बजाज कंपनी टू व्हीलर निर्माता कंपनी है और इस कंपनी की बाइक्स को माइलेज के कारण ही पसंद किया जाता है। यही कारण है किBajaj Qute RE60 की माइलेज का होना बेहद महत्वपूर्ण है। इसकी माइलेज पेट्रोल वेरिएंट में 35 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी वेरिएंट में 43 किलोमीटर प्रति किलोग्राम है।तो माइलेज के मामले में अच्छी कार साबित हो सकती है।

Bajaj Qute RE60 2024 new model

Bajaj Qute RE60 Price

अब बात आती है तो Bajaj Qute RE60 की आरंभिक कीमत 3 लाख रुपये हैं। इसमें ऑल-वेदर प्रोटेक्शन भी है, जो इसे हर मौसम में सुरक्षित बनाता है। यह 4 सीटर कार है, जिसमें चार व्यक्ति आसानी से बैठ सकते हैं। इतना ही नहीं विभिन्न फाइनेंस सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है जिसके चलते कम ब्याज दर और आसान किस्तों में यह कार आपकी हो सकती है।

कंक्लुजन

Bajaj Qute RE60 एक शानदार विकल्प है जो सस्ते में माइलेज और परफॉर्मेंस की श्रेणी में आता है। इसकी आरंभिक कीमत काफी कम होने के साथ-साथ, इसके प्रदर्शन और सुरक्षा विशेषताओं ने इसे बाजार में लोकप्रिय बना दिया है।

यह भी पढ़ें :- BYD Seagull EV: भारतीय बाजार में लॉन्च होने जा रही है 405km की जबरदस्त रेंज वाली इलेक्ट्रिक कार

Share This Article
Follow:
हम आपको योजना और मनोरंजन, नौकरी और शिक्षा से संबंधित समाचार प्रदान करते हैं। हम वेब सीरीज, टीवी शो, तकनीक सम्बन्धी समाचार, वेब-कहानियां, ऋण, बीमा, पैसे कमाने, cryptocurrency, शेयर बाजार, ऑटो और अन्य मुद्दों पर आपको नवीनतम जानकारी प्रदान करने का प्रयास करते हैं।हमारा मिशन है आपको सटीक, विश्वसनीय और उपयोगी समाचार प्रदान करके आपको ज्ञानवर्धक और रोचक सामग्री साझा करना। हम अपडेटेड खबरों का संग्रह करते हैं और इसे विभिन्न श्रेणियों में विभाजित करके आपके लिए सरल बनाते हैं ताकि आप आसानी से अपनी पसंदीदा विषयों पर पढ़ सकें।