CG Ram Mandir News: राम काज के लिए नई पहल, आयोध्या को पहुंचेंगी छत्तीसगढ़ से 100 टन सब्जियां

Team 24 News
3 Min Read
CG Ram Mandir News
CG Ram Mandir News

छत्तीसगढ़ द्वारा आयोध्या को भेजे गए 300 टन चावल के बाद, अब आएंगी 100 टन सब्जियां

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने एक नई पहल के तौर पर घोषणा की है कि प्रदेश से आयोध्या जा रहे मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर के लिए अब 100 टन हरी सब्जियां भी भेजी जाएंगी। इसकी जानकारी मुख्यमंत्री ने खुद एक्सक्लूसिव पोस्ट के माध्यम से दी है।

राम मंदिर के लिए किसानों का योगदान: चावल के बाद अब सब्जियां

मुख्यमंत्री साय ने अपने पोस्ट में बताया है कि रामलला के मंदिर के लिए 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है, और इस मौके पर प्रदेश के किसानों ने राम काज के लिए अपने खेतों से उगाई गई 100 टन सब्जियां भेजने का निर्णय लिया है। इस से पहले छत्तीसगढ़ से 300 मीट्रिक टन चावल आयोध्या भेजे गए थे।

राम मंदिर की तैयारियों में पूरी शक्ति लगा दिया है उद्घाटन के लिए दिन दिनांक नजदीक आ रहा है इसलिए

रामलला के भव्य मंदिर की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं और इसके चारों तरफ रिटेनिंग वॉल और परकोटे का निर्माण भी तेजी से हो रहा है। सुरक्षा व्यवस्था में भी पुर्ण पुरुषार्थ किया जा रहा है ताकि मंदिर का उद्घाटन बिना किसी अड्डा बड़ाई के हो सके। राम मंदिर के चारों ओर रिटेनिंग वॉल के साथ परकोटे का निर्माण किया जा रहा है।

रामलला के ननिहाल से आए सब्जियों का योगदान: भक्ति और प्रेम का अद्भुत स्वरूप

मुख्यमंत्री ने कहा, “मेरे प्रदेश के अन्नदाताओं ने भगवान राम के ननिहाल से आए 100 टन सब्जियां राम मंदिर निर्माण कार्य में योगदान स्वरूप भेजने का निर्णय लिया है। भगवान राम के ननिहाल के किसानों का ये अगाध प्रेम और भक्ति का ये अद्भुत स्वरूप सराहनीय और वंदनीय है।”

फाइनल टच से पहले मंदिर को सजाने की तैयारियां जोरों पर

राम मंदिर की तैयारियों में अब फाइनल टच देने का कार्य जोरों पर है और प्राण प्रतिष्ठा के लिए मंदिर को पूर्ण रूप से तैयार किया जा रहा है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि उद्घाटन समारोह बिना किसी बाधा के संपन्न हो, राम मंदिर के चारों ओर रिटेनिंग वॉल और परकोटे का निर्माण भी तेजी से हो रहा है।

इस तरह, छत्तीसगढ़ के किसानों द्वारा भेजी जा रही यह भगवान राम के ननिहाल से आई सब्जियां मंदिर के उद्घाटन में एक नया और महत्वपूर्ण योगदान है। यह स्वर्णिम क्षण है जब धरती के एक कोने से दूसरे कोने तक भक्ति और सेवा का संदेश पहुंचा जा रहा है।

यह भी देखें:- CG Petrol News: पेट्रोल-डीजल की समस्या का समाधान, विष्णुदेव सरकार ने निर्देश जारी किया

Share This Article
Follow:
हम आपको योजना और मनोरंजन, नौकरी और शिक्षा से संबंधित समाचार प्रदान करते हैं। हम वेब सीरीज, टीवी शो, तकनीक सम्बन्धी समाचार, वेब-कहानियां, ऋण, बीमा, पैसे कमाने, cryptocurrency, शेयर बाजार, ऑटो और अन्य मुद्दों पर आपको नवीनतम जानकारी प्रदान करने का प्रयास करते हैं।हमारा मिशन है आपको सटीक, विश्वसनीय और उपयोगी समाचार प्रदान करके आपको ज्ञानवर्धक और रोचक सामग्री साझा करना। हम अपडेटेड खबरों का संग्रह करते हैं और इसे विभिन्न श्रेणियों में विभाजित करके आपके लिए सरल बनाते हैं ताकि आप आसानी से अपनी पसंदीदा विषयों पर पढ़ सकें।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *