IPL 2024: मैक्सवेल ब्रेक के बाद आरसीबी प्लेइंग इलेवन में लौटे

Team 24 News
3 Min Read
IPL 2024 Maxwell returns to RCB playing XI

टीम प्रबंधन से उन्हें “मानसिक और शारीरिक ब्रेक” देने के लिए कहने के बाद मैक्सवेल आरसीबी के मौजूदा सीज़न के आखिरी तीन मैचों में नहीं खेल पाए।

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 मैच के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की प्लेइंग इलेवन में लौट आए।

टीम प्रबंधन से उन्हें “मानसिक और शारीरिक ब्रेक” देने के लिए कहने के बाद मैक्सवेल आरसीबी के मौजूदा सीज़न के आखिरी तीन मैचों में नहीं खेल पाए। 15 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से बाहर बैठने के बाद उन्होंने इस बात का खुलासा किया था.

“यह बहुत आसान निर्णय था। मैं आखिरी गेम के बाद फाफ (डु प्लेसिस) और कोचों के पास गया और कहा कि मुझे लगता है कि शायद अब समय आ गया है कि हम किसी और को आजमाएं। मैं पहले भी इस स्थिति में रहा हूं जहां आप खेलना जारी रख सकते हैं और खुद को गहरे गड्ढे में डाल सकते हैं। मुझे लगता है कि अब वास्तव में मेरे लिए खुद को थोड़ा मानसिक और शारीरिक आराम देने का अच्छा समय है; मेरे शरीर को ठीक करो. मैक्सवेल ने सनराइजर्स के खिलाफ मैच के बाद मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, अगर टूर्नामेंट के दौरान मुझे शामिल होने की आवश्यकता होती है, तो मैं उम्मीद करता हूं कि मैं वास्तव में ठोस मानसिक और शारीरिक स्थान पर वापस आ सकता हूं, जहां मैं अभी भी प्रभाव डाल सकता हूं।

35 वर्षीय खिलाड़ी इस सीजन में बुरी तरह से खराब फॉर्म में हैं और छह पारियों में सिर्फ 32 रन बना सके हैं। वह गेंद से अधिक प्रभावी रहे हैं, उन्होंने चार पारियों में 8.44 की इकॉनमी रेट से चार विकेट लिए हैं।

आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने रविवार को टॉस के दौरान कहा कि मैक्सवेल को टीम में वापस लाने का फैसला काफी हद तक इस तथ्य के कारण था कि यह एक दिन का खेल था और मध्यक्रम का यह बल्लेबाज गुजरात के स्पिनरों का मुकाबला कर सकता था।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग XI

विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विल जैक्स, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), स्वप्निल सिंह, कर्ण शर्मा, मोहम्मद सिराज, यश दयाल।

इसे भी देखें :- IPL 2024: धोनी की चेन्नई ने आईपीएल 2024 के बीच बदली टीम, खतरनाक खिलाड़ी को किया शामिल

TAGGED: ,
Share This Article
Follow:
हम आपको योजना और मनोरंजन, नौकरी और शिक्षा से संबंधित समाचार प्रदान करते हैं। हम वेब सीरीज, टीवी शो, तकनीक सम्बन्धी समाचार, वेब-कहानियां, ऋण, बीमा, पैसे कमाने, cryptocurrency, शेयर बाजार, ऑटो और अन्य मुद्दों पर आपको नवीनतम जानकारी प्रदान करने का प्रयास करते हैं।हमारा मिशन है आपको सटीक, विश्वसनीय और उपयोगी समाचार प्रदान करके आपको ज्ञानवर्धक और रोचक सामग्री साझा करना। हम अपडेटेड खबरों का संग्रह करते हैं और इसे विभिन्न श्रेणियों में विभाजित करके आपके लिए सरल बनाते हैं ताकि आप आसानी से अपनी पसंदीदा विषयों पर पढ़ सकें।