IED Blast In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में नक्सली हमला एक CAF कांस्टेबल शहीद एक घायल

Team 24 News
2 Min Read
IED blast in Chhattisgarh CRPF soldiers attacked in Chhattisgarh
IED blast in Chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में नक्सली हमला नई सरकार के शपथ ग्रहण के दिन ही

IED Blast In Chhattisgarh: पुलिस के अनुसार, छत्तीसगढ़ जिले के नारायणपुर में एक छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (CAF) कांस्टेबल शहीद हो गए और एक जवान घायल हो गया , जब नक्सलियों ने IED Blast से हमला कर दिया।

नक्सलियों ने बुधवार को सुबह 11 बजे नारायणपुर के छोटेडोंगर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आमदाई घाटी आयरन और माइन पर IED विस्फोट और आगजनी के जरिए हमला किया। पुलिस के अनुसार सुरक्षा बलों ने उनके हमले का जवाब देते हुए अपने जवान खो दिए ।

नक्सली हमले में CAF के 9वें कोर के कांस्टेबल कमलेश कुमार साहू की शहादत हो गई। एक और कांस्टेबल विनय कुमार साहू ने सामान्य चोटें आई और उनका प्राथमिक इलाज के बाद हॉस्पिटल ले जाया गया उनकी हालत अभी अच्छी है |कांस्टेबल कमलेश कुमार साहू छत्तीसगढ़ के हसौद के रहने वाले थे और 2018 बैच के थे |

जिला रिजर्व गार्ड्स (DRG), इंडो-तिब्बत बॉर्डर पुलिस, और पुलिस ने संयुक्त रूप से चारों ओर खोज ऑपरेशन शुरू कर दिया है।
उम्मीद है नई सरकार के गठन के बाद नक्सलियों पर कड़ी करवाई की जाएगी |

पहले इसी सप्ताह, छत्तीसगढ़ पुलिस ने नारायणपुर में भारतीय जनता पार्टी नेता रतन दुबे की हत्या के संबंध में चार नक्सलियों को गिरफ्तार किया। भाजपा नेता को छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दौरान 5 नवंबर को अज्ञात नक्सलियों ने मार डाला था, जब वह पार्टी के लिए कौशलनार गाँव में प्रचार कर रहे थे। दुबे नारायणपुर के जिले के भाजपा के जिला अध्यक्ष थे। पुलिस के अनुसार, दुबे को एक तेज आस्तीन से हमला किया गया था और उसे मार डाला गया था।

Share This Article
Follow:
हम आपको योजना और मनोरंजन, नौकरी और शिक्षा से संबंधित समाचार प्रदान करते हैं। हम वेब सीरीज, टीवी शो, तकनीक सम्बन्धी समाचार, वेब-कहानियां, ऋण, बीमा, पैसे कमाने, cryptocurrency, शेयर बाजार, ऑटो और अन्य मुद्दों पर आपको नवीनतम जानकारी प्रदान करने का प्रयास करते हैं।हमारा मिशन है आपको सटीक, विश्वसनीय और उपयोगी समाचार प्रदान करके आपको ज्ञानवर्धक और रोचक सामग्री साझा करना। हम अपडेटेड खबरों का संग्रह करते हैं और इसे विभिन्न श्रेणियों में विभाजित करके आपके लिए सरल बनाते हैं ताकि आप आसानी से अपनी पसंदीदा विषयों पर पढ़ सकें।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *